क्या राजा हेमचन्द्र विक्रमादित्य के सही इतिहास को टीम केसरिया सामने ले कर आएगी ? राजा  हेमचन्द्र विक्रमादित्य के बंसजों के साथ बड़ी बहस ?

क्या राजा  हेमचन्द्र विक्रमादित्य के सही इतिहास को टीम केसरिया सामने ले कर आएगी ? राजा  हेमचन्द्र विक्रमादित्य के बंसजों के साथ बड़ी बहस ?

The Public News 24 now going to be Public Press Journal : राजा  हेमचन्द्र विक्रमादित्य के सही इतिहास को ले कर विक्रमादित्य के बंसजों ( teamkesariya) के साथ चर्चा की और जानने की कोशिश की आखिर क्यों  रौनियार समाज की अनदेखी क्यों की गयी और कई सवालो के उत्तर नहीं मिले।  क्या है सच्चाई :Must watch  

भारत के गौरव : मुगलों के छक्के छुड़ाने वाले सम्राट का नाम था हेमू

सम्राट हेमू की वीरगाथा किसी ऐतिहासिक काल से कम नहीं है. महान योद्धा हेमचंद्र विक्रमादित्य इतिहास के पन्नों का एक शौर्ययुग हैं. वे किस तरह एक व्यापारी से एक महान सम्राट बने और हिन्दुओं को मुसलमान बनाने की मुगलों की क्रूरता के बीच महान हिन्दू राजा हेमू .

भारत का एक युग साहित्य में वीरगाथा काल नाम से जाना जाता है. वीरगाथा काल में सम्राट हेमचंद्र विक्रमादित्य की एक महान योद्धा के रूप में सशक्त परिचय है. एक साधारण से पुरोहित के घर में जन्मे हेमू सूरी वंश के सबसे अहम किरदार बन गए थे. विशाल मुगल सेना को शिकस्त दे कर हेमू ने दिल्ली की गद्दी पर कब्जा किया और पृथ्वीराज चौहान के बाद 350 साल से हिन्दू राजा की प्रतीक्षा कर रही दिल्ली की गद्दी पर एक बार फिर हिन्दू सम्राट आसीन हुआ  जो  एक ऐसा सुनामी था जिसकी गर्जना से ही अभेद्य शक्तिशाली आक्रमणकारियों की सेनाएं तक कांप  उठती थीं। 

आखिर राजा हेमचन्द्र विक्रमादित्य  को क्यों भुला दिया गया ? 
क्या राजा  हेमचन्द्र विक्रमादित्य के सही इतिहास को टीम केसरिया सामने ले कर आएगी ?
राजा  हेमचन्द्र विक्रमादित्य के बंसजों के साथ बड़ी बहस ?

रौनियार समाज की अनदेखी क्यों की गयी ?
टीम केसरिया चुनाव जितने के बाद क्या करेगी ?
क्या रौनियार समाज संघटित हो पायेगा ?

मुगलों के छक्के छुड़ाने वाले सम्राट का नाम  हेमू की सही इतिहास जल्द ही हमारे रिसर्च  टीम ले कर आएगी।  Support us