पलवल में सरियों से भरा ट्रक लूटा

KMP-टोल के पास हथियारबंद लुटेरों ने चालक-परिचालक को बनाया बंधक; लाखों का माल लेकर जा रहे थे भिवानी

पलवल में सरियों से भरा ट्रक लूटा

हरियाणा के पलवल में KMP एक्सप्रेस-वे टोल प्लाजा के निकट हथियार बंद लुटेरों ने चालक-परिचालक को बंधक बनाकर सरियों से भरे ट्रक को लूट लिया। बाद में चालक-परिचालक को महेशपुर गांव के जंगलों में फेंक कर लुटेरे ट्रक को लेकर फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात हथियार बदमाशों के खिलाफ कस दर्ज कर जांच सीआईए होडल को सौंप दी है।

भिवानी के लिए चले थे

पलवल सदर थाना के जांच अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि फरीदाबाद के सेक्टर-37 निवासी सुमित बिधुड़ी ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह अपने ट्रक में कानपुर से 28 टन सरिया भरकर भिवानी के लिए चला था। 8 फरवरी को केएमपी एक्सप्रेस-वे पर महेशपुर गांव के निकट स्थित टोल बूथ के पास पहुंचा तो कुछ लोगों ने बंदूक के बल पर ट्रक को रोक लिया।

ट्रक से उतार कर गाड़ी में बनाया बंधक

लुटेरे ट्रक में चढ़ आए और उसे हथियार के बल पर बंधक बना लिया। जिसके बाद उसे व परिचालक को बंधक बनाकर ट्रक से नीचे उतार कर अपनी गाड़ी में बैठा लिया। उनके साथी ट्रक को लेकर चले गए। आरोपी उन दोनों के हाथ-पैर बांधकर उनसे मोबाइल फोन को लूट कर ले गए और उन्हें इधर-उधर गाड़ी में घुमाने के बाद महेशपुर गांव के जंगल में फेंककर फरार हो गए।

लुटेरों की तलाश तेज

पीडित जैसे-तैसे बंधन मुक्त हुए और पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने अज्ञात हथियार बंद लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। पुलिस जांच अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि मामले की जांच अब सीआईए होडल को सौंप दी गई है। होडल सीआईए प्रभारी जंगशेर ने बताया कि उन्होंने टीम गठित कर लुटेरों व सरियों से भरे ट्रक की तलाश शुरू कर दी है।