एक सरकार उतनी ही मजबूत होती है जितनी उसकी सार्वजनिक सेवा – आदित्य ठाकरे 

एक सरकार उतनी ही मजबूत होती है जितनी उसकी सार्वजनिक सेवा – आदित्य ठाकरे 

ईडी सरकार मे सिर्फ बिल्डरों और ठेकेदारों का विकास करने वाली सरकार है – आदित्य ठाकरे 

मुंबई। विकास के नाम पर लॉलीपॉप दिखाने वाली ईडी सरकार  (ED government)मे सिर्फ बिल्डरों और ठेकेदारों(builders and contractors)का विकास हो रहा है लेकिन इस राज्य शहर के विकास के लिए समय नहीं होने की टीका शिवसेना नेता विधायक आदित्य ठाकरे ने नवी मुंबई मे किया। नवी मुंबई के सीवूड ,तुरभे ,घनसोली ,ऐरोली मे आदित्य ठाकरे का सभा आयोजित किया गया। इस दौरान उक्त विचार व्यकत किया। इस दौरान सांसद राजन विचारे ,जिला प्रमुख विट्ठल मोरे ,द्वारकानाथ भोईर ,शहर प्रमुख प्रवीण म्हात्रे ,महेश कोठीवाले ,एमके मढ़वी आदि उपस्थित थे। इस दौरान आदित्य ठाकरे ने कहा कि चुनाव आते ही टीटीसी एमआईडीसी के झोंपड़ों का विकास करने की बात कही जाती है हर बार चुनाव से पहले फोटो पास देने की बात कही जाती है लेकिन्न आज तक झोंपड़ों का विकास नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि युवाओ के पास डिग्री है लेकिन रोजगार नहीं है बेरोजगार है। देश भर के हवाई अड्डे ओर रेलवे स्टेशन का नाम बदल रहा है लेकिन महाराष्ट्र के नवी मुंबई हवाई अड्डा ओर संभाजी नगर हवाई अड्डे का नाम नहीं बदला जा रहा है।

 

गंदगी राजनीति के कारण बिहार की जनता तेजस्वी के साथ
आदित्य ठाकरे ने घनसोली मे सभा को संबोधित करते हुए कहा कि महाराष्ट्र की तरह खोके की राजनीति करते हुए बिहार मे तेजस्वी यादव की सरकार गिरा दिए। इस गंदी राजनीति के कारण ही बिहार की जनता अब तेजस्वी के साथ खाड़ी है आने वाले चुनाव मे बिहार की जनता भी भाजपा ओर नीतीश कुमार को घर बैठने वाली है। महाराष्ट्र मे मिंधे गैंग को आगे कर महाराष्ट्र के जनता के साथ अन्याय किया जा रहा है।

पेपर लीक करने वालों को दिलाएंगे दस वर्ष की सजा
आदित्य ठाकरे ने कहा कि 2024 मे शिवसेना उद्धव बाला साहब ठाकरे पार्टी की सरकार आने वाली है सरकार आते ही पहले ही मीटिंग मे पेपर लीक करने वालों को के खिलाफ कठोर कानून लाया जाएगा। पेपर लीक करने वालो को दस वर्ष की सजा दिलाई जाएगी। लेकिन यह भाजपा ओर ईडी सरकार पेपर लीक करने वालों को भी मंत्री बनाने की तैयारी कर सकती है। भाजपा सरकार मे महिलाओं को सुरक्षा नहीं है। महिलाओं को गाली देने वालों को भाजपा बगल मे बीठा रही है। भाजपा सरकार मे बिलकिस बानो के साथ बलात्कार करने वालों का स्वागत किया जाता है लेकिन भगवान मर्यादा पुरुषोत्तम राम को मानने वाली शिवसेना मे ऐसे लोगों को स्थान नहीं है। इसके लिए आने वाले  लोकसभा विधानसभा चुनाव मे शिवसेना उमेदवार को लोकसभा और विधानसभा तक पहुचाने की अपील की।