पलवल में कमेटी के 16.50 लाख हड़पे:भाई के पुलिस में SI होने की जमाई धौंस; जातिसूचक गाली और जान से मारने की दी धमकी

हरियाणा के पलवल में एक व्यक्ति के 16.50 लाख रुपए हड़पने और रुपए मांगने पर जाति सूचक गाली देन व जान से मारने की धमकी देने का मामला गदपुरी थाना पुलिस ने दर्ज किया है। फरार आरोपी ट्रांसपोर्टर राजू को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है।

पलवल में कमेटी के 16.50 लाख हड़पे:भाई के पुलिस में SI होने की जमाई धौंस; जातिसूचक गाली और जान से मारने की दी धमकी

पलवल पुलिस प्रवक्ता सजंय ने बताया कि जनौली गांव निवासी नानकचंद ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि 6-7 साल पहले उसकी दोस्ती आमरू गांव निवासी राजू उर्फ राजेंद्र के साथ हुई थी। राजू ट्रांसपोटर का काम करता था और कमेटी भी चलाता था। जिसने मुझे पैसे एकत्रित करने के झांसे में लेकर अपने पास दो कमेटी डलवा ली।

कमेटी के पैसे लेकर डकारे

पीडित का कहना है कि वह कमेटियों की किस्त समय पर देता रहा और राजू के पास कमेटी पूरी होने पर 16 लाख 50 हजार रुपए पहुंच गए। पीडित ने जब अपने पैसों का तगादा किया तो आरोपी उसे अभी अन्य लोगों से पैसे एकत्रित करने की बात कहकर काफी दिनों तक टालता रहा।

SI भाई की जमाई धौंस

उसने रुपए न देने पर उसे फिर से टोका तो राजू ने तैस में आकर उसे जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए गालियां देकर बेइज्जत किया। साथ ही 16.50 लाख रुपए देने से भी इंकार कर दिया। बाद में वह कुछ सामाजिक लोगों को लेकर आरोपी के पास पैसे मांगने गया तो उसे धमकाया कि उसका भाई पुलिस में सब इंस्पेक्टर है। तू मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता और पैसे देने से साफ इंकार कर दिया।

बुलाने पर नहीं आया थाने

गदपुरी पुलिस ने आरोपी राजू उर्फ राजेंद्र के खिलाफ एससी एसटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने उसे थाने बुलाया भी था, लेकिन वह नहीं आया। पुलिस अब उसकी तलाश कर रही है।