शिवसेना नेता पर गंभीर आरोप

पुणे में महिला ने लगाया शादी का झांसा देकर रेप का आरोप, आरोपी नेता ने बताया हनी ट्रैप का मामला

शिवसेना नेता पर गंभीर आरोप

शिवसेना के उपनेता डॉ. रघुनाथ कुचिक के खिलाफ पुणे के शिवाजीनगर पुलिस स्टेशन में रेप का केस दर्ज हुआ है। पीड़िता का आरोप है कि राज्य सरकार में मंत्री का दर्जा प्राप्त कुचिक ने शादी का वादा कर उनके साथ कई बार दुष्कर्म किया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, लेकिन जांच की बात कह फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है।

पुणे के दौंड इलाके की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी तहरीर में कहा है कि डॉ. रघुनाथ कुचिक से उनकी मुलाकात 6 नवंबर, 2020 को फेसबुक के जरिए हुई थी। 10 फरवरी 2022 तक दोनों आपस में बातचीत करते रहे और दोनों के बीच अच्छे संबंध थे। आरोप है कि शादी का लालच देकर डॉ कुचिक ने पीड़िता संग कई बार यौन संबंध बनाए और गर्भवती होने के बाद उसे जबरन गर्भपात के लिए मजबूर किया। यही नहीं किसी को इसकी जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है।

दोनों पक्षों से बात के बाद पुलिस करेगी कार्रवाई
पीड़िता द्वारा शिवाजी नगर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने डॉ. कुचिक पर आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज किया है। शिवाजीनगर थाना निरीक्षक अनीता पाटिल ने बताया कि दोनों पक्षों को सुनने के बाद पुलिस इस मामले में उचित कार्रवाई करेगी। डॉ रघुनाथ कुचिक शिवसेना के उपनेता और ट्रेड यूनियन के अध्यक्ष भी हैं।

शिवसेना नेता ने बताया हनीट्रैप का मामला
डॉ कुचिक ने मामले ने प्रतिक्रिया देते हुए रेप के आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि यह एक प्रकार का हनीट्रैप है। कुचिक ने कहा,'24 साल की एक लड़की ने मुझे कुछ दिन पहले फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। जान पहचान बढ़ने के बाद इस युवती ने प्रपोज किया और खुद ही लिव-इन रिलेशन में रहने की बात कही। मैं हर महीने उसके फ्लैट का किराया देता था। इस घटना के बाद शिवसेना की विरोधी भाजपा को फिर एक बार मौका मिल गया है सरकार को घेरने का।