मुंबई, जून 10, 2024: एक विवादास्पद मामले में, सपायर बार और रेस्टोरेंट को गैर कानूनी तरीके से चलाने का आरोप लगाया गया है। इस स्थिति में Excise और फायर डिपार्टमेंट के नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है।

सूत्रों के अनुसार, यहाँ पर 3 हॉल हैं, जिनमें तीसरे हॉल में VIP लोगों के लिए अनुचित तरीके से लेडीज डांस और पैसे उड़ाए जाते हैं। होटल के बाहर एक वॉचमैन होता है, जो पुलिस आने पर आगे के कार्यवाही के लिए संकेत देता है।

Image

पुलिस नियम के अनुसार, स्टेज पर बैठने की अनुमति है, लेकिन यहाँ लेडीज डांसर को फ्लोर पर खड़ा करवाया जाता है। इसके अलावा, स्टेज के आकार और दूसरे नियमों का भी उल्लंघन हो रहा है।

Excise डिपार्टमेंट ने लेडीज वेटर रखने के लिए नोकरनामा दिया है, लेकिन इस नोकरनामा पर लेडीज डांसर रखे जाते हैं। इस होटल में excise डिपार्टमेंट के कोई भी कानून का पालन नहीं हो रहा है।

सूत्रों का कहना है कि होटल के चालक पर 2 दिन पहले ही DB मार्ग पुलिस स्टेशन के सीनियर पोलिस इंस्पेक्टर विनय घोरपडे ने कार्रवाही की थी और 188 के तहत FIR दर्ज की गई थी, लेकिन कार्रवाई के बावजूद यह गैर कानूनी काम जारी है।

इस मामले में सपायर बार और रेस्टोरेंट के मालिक और प्रबंधन पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि ऐसी गतिविधियों को रोका जा सके। DCP zone 2 और सीनियर पी. आई से इस होटल पर कानूनी तौर पर कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है।

अब राजनीतिक और समाज के सभी पक्षों के द्वारा इस मामले पर नजर बनी हुई है, और यह साफ़ किया जा रहा है कि कोई भी कानून का उल्लंघन स्वीकार्य नहीं होगा।*