Tipsy Munkee Lounge में नाबालिगों का हुक्का और शराब का सेवन: पुलिस की अनदेखी से बढ़ती अवैध गतिविधियां द पब्लिक न्यूज 24 - विशेष रिपोर्ट

चकाला मेट्रो स्टेशन के पास स्थित है, जहां बड़ी संख्या में नाबालिग लड़के और लड़कियां इन खतरनाक पदार्थों का सेवन कर रहे हैं।

Tipsy Munkee Lounge में नाबालिगों का हुक्का और शराब का सेवन: पुलिस की अनदेखी से बढ़ती अवैध गतिविधियां  द पब्लिक न्यूज 24 - विशेष रिपोर्ट

THE PUBLIC NEWS  24 - ALOK SHUKLA 09.09.2024   विशेष रिपोर्ट

मुंबई के अंधेरी ईस्ट स्थित Tipsy Munkee Club & Hukka Lounge में नाबालिगों द्वारा खुलेआम शराब, निकोटीन और हुक्के का सेवन किया जा रहा है। यह जगह चकाला मेट्रो स्टेशन के पास स्थित है, जहां बड़ी संख्या में नाबालिग लड़के और लड़कियां इन खतरनाक पदार्थों का सेवन कर रहे हैं।

स्थान: एलीगेंस लॉजिंग के बीच, 181/182, शहीद भगत सिंह सोसायटी, एसबी सिंह कॉलोनी, जेबी नगर, अंधेरी ईस्ट।

यहां 100% नाबालिगों की भीड़ देखी जा सकती है, जो कानून के तहत पूरी तरह से अवैध है। निकोटीन, तंबाकू और शराब जैसी नशीली चीजों का सेवन कम उम्र में न केवल स्वास्थ्य के लिए घातक है, बल्कि इनका दीर्घकालिक प्रभाव भी बेहद नुकसानदायक है। Tipsy Munkee जैसे स्थानों पर अवैध रूप से हुक्का और शराब परोसने के बावजूद, पुलिस प्रशासन द्वारा कोई सख्त कदम उठाया नहीं गया है।

नाबालिगों की सुरक्षा पर सवाल:

यह बेहद चिंताजनक है कि इस प्रकार की गतिविधियों को रोकने के लिए न तो सख्त कानून लागू हो रहे हैं और न ही पुलिस सक्रियता दिखा रही है। स्थानीय निवासियों और समाज के जिम्मेदार नागरिकों ने इस बारे में चिंता जताई है और प्रशासन से त्वरित कार्रवाई की मांग की है।

आप भी बने सिटीजन जर्नलिस्ट - द पब्लिक न्यूज 24 के साथ जुड़ें:

अगर आपके क्षेत्र में भी ऐसी अवैध गतिविधियां हो रही हैं, तो "द पब्लिक न्यूज 24" के साथ जुड़ें और सिटीजन जर्नलिस्ट के रूप में अपनी आवाज़ उठाएं। समाज की सच्चाई और समस्याओं को उजागर करने का यही सही समय है, बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के।