दुकान में लगी आग:मथुरा में विश्राम घाट पर कपड़े की दुकान में लगी आग, दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

मथुरा शहर कोतवाली इलाका स्थित विश्राम घाट पर एक कपड़े की दुकान में आग लगने से हड़कंप मच गया। घने बाजार में आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी।

दुकान में लगी आग:मथुरा में विश्राम घाट पर कपड़े की दुकान में लगी आग, दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

विंध्याचल से आ कर मथुरा में कर रहा था व्यापार

मिर्जापुर जिले के विंध्याचल का रहने वाला व्यापारी कुलदीप दुबे मथुरा में विश्राम घाट के समीप कपड़े की दुकान करता था। सोमवार की रात को वह दुकान बंद करके गया। देर रात पड़ोसियों ने उसकी दुकान से धुआं निकलता देखा। जिसके बाद इसकी सूचना कुलदीप को दी।

आग लगने से हुआ लाखों का नुकसान

इसी बीच आग लगने की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। सूचना मिलने के बाद जब तक पुलिस और दमकल कर्मियों की टीम मौके पर पहुंचती तब तक आग ने विकराल रूप रख लिया। आग की लपटें दूर से ही दिखाई दे रहीं थी। इस आग की घटना के कारण व्यापारी का लाखों रुपये मूल्य का नुकसान हो गया।

दो घण्टे में दमकल ने पाया आग पर काबू

आग लगने की सूचना मिलते ही सीओ सिटी अभिषेक तिवारी पुलिस और दमकल की टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाने के प्रयास किये । लेकिन दुकान में कपड़ा भरा होने के कारण आग काबू में नहीं आ पा रही थी। मौके पर दमकल की दो गाड़ियां बुलानी पड़ी तब जा कर दो घण्टे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

पुलिस ने दिया मदद का भरोसा

सीओ सिटी अभिषेक तिवारी ने बताया कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है इस हादसे में व्यापारी को नुकसान हुआ है उसकी मदद किस तरह से हो सकती है इस पर आला अधिकारियों से बात की जाएगी। पीड़ित व्यापारी की हर सम्भव मदद की जाएगी।