पुणे में गैंगस्टर शरद मोहोल की गोली मारकर हत्या

At around 1.30 pm, three to four unidentified assailants fired two rounds at Mohol from close range at Sutardara in Kothrud. Mohol was shot and taken to the hospital. What time did this incident happen? According to ABP Majha, the entire incident took place in Kothrud at around 1.30 p.m. on Friday.

पुणे में गैंगस्टर शरद मोहोल की गोली मारकर हत्या 

पुणे, पांच जनवरी (भाषा) गैंगस्टर शरद मोहोल की शुक्रवार को यहां उसके ही गिरोह के सदस्यों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

एक अधिकारी ने कहा, एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है।
दोपहर करीब 1.30 बजे कोथरुड के सुतारदरा इलाके में तीन से चार हमलावरों ने मोहोल (40) पर काफी नजदीक से गोलियां चला दीं। पुलिस अधिकारी ने कहा, एक गोली उनकी छाती को भेद गई और दो गोलियां दाहिने कंधे में लगीं।
अधिकारी ने बताया कि कोथरुड के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति को पकड़ लिया गया है जबकि बाकी हमलावरों को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं।

मोहोल पर हत्या और डकैती समेत कई मामले दर्ज थे। वह यहां यरवदा जेल के अंदर इंडियन मुजाहिदीन के संदिग्ध सदस्य मोहम्मद कतील सिद्दीकी की हत्या से संबंधित मामले में आरोपी थे, लेकिन उन्हें बरी कर दिया गया था।

अधिकारी ने कहा कि उसके गिरोह के भीतर जमीन और पैसे को लेकर विवाद के कारण उसकी हत्या होने का संदेह है।
पत्रकारों से बात करते हुए, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और गृह मंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि यह कोई गैंगवार नहीं था क्योंकि मोहोल को उसके ही सहयोगियों ने मार डाला था।

उन्होंने कहा, "चूंकि हमारी सरकार जानती है कि ऐसे कुख्यात तत्वों से कैसे निपटना है, इसलिए कोई भी गैंगवार में शामिल होने की हिम्मत नहीं करता।"