मुंबई :अगले 24 घंटों में बढ़ सकती है मुंबईवासियों की मुसीबत, IMD ने जारी किया नया अलर्ट

आईएमडी ने कहा है कि "विदर्भ के पश्चिमी हिस्सों में कम दबाव के क्षेत्र के कारण, मुंबई और इसके उपनगरों में अगले 24 घंटों के दौरान बारिश जारी रहेगी और अधिकांश स्थानों पर मध्यम बारिश हो सकती है जबकि कुछ स्थानों पर भारी से बहुत भारी वर्षा (15 सेमी से कम) हो सकती है।"

मुंबई :अगले 24 घंटों में बढ़ सकती है मुंबईवासियों की मुसीबत, IMD ने जारी किया नया अलर्ट

अगले 24 घंटों में बढ़ सकती है मुंबईवासियों की मुसीबत, IMD ने जारी किया नया अलर्ट
मुंबई में लंबे अंतराल के बाद दक्षिण-पश्चिम मानसून फिर से सक्रिय हो गया है, जिससे शहर और आसपास के इलाकों में भारी बारिश हुई और भूस्खलन की खबर भी सामने आयी है। रात भर हुई भारी बारिश के बाद कई निचले इलाके भी जलमग्न हो गए। आईएमडी की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सोमवार रात से नवी मुंबई, ठाणे और आसपास के अन्य क्षेत्रों में 20 मिमी से 70 मिमी के बीच बारिश हुई। बता दें कि भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने पहले ही चेतावनी देते हुए कहा था कि मुंबई में मंगलवार को मध्यम से तीव्र बारिश की संभावना है। मुंबई के क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र ने अगले 24 घंटों के दौरान शहर और उपनगरों में मध्यम बारिश के साथ अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश की संभावना जताई है।

आईएमडी ने  कहा है कि "विदर्भ के पश्चिमी हिस्सों में कम दबाव के क्षेत्र के कारण, मुंबई और इसके उपनगरों में अगले 24 घंटों के दौरान बारिश जारी रहेगी और अधिकांश स्थानों पर मध्यम बारिश हो सकती है जबकि कुछ स्थानों पर भारी से बहुत भारी वर्षा (15 सेमी से कम) हो सकती है।"