Navi Mumbai BJP MLA Manda Mhatre ने विरोधियों को जमकर धोया

मंदा म्हात्रे के इस तीखे बयान से यह साफ है कि वे अपने विरोधियों की आलोचनाओं का प्रभावी ढंग से सामना कर रही हैं और अपनी सरकार के विकास कार्यों को प्रमुखता से प्रस्तुत कर रही हैं। जनता की सकारात्मक प्रतिक्रिया से यह स्पष्ट होता है कि उनके नेतृत्व को व्यापक समर्थन मिल रहा है।

Navi Mumbai BJP MLA Manda Mhatre ने विरोधियों को जमकर धोया

Navi Mumbai BJP MLA Manda Mhatre ने विरोधियों को जमकर धोया

NAVI Mumbai, July 8, 2024 नवी मुंबई: बीजेपी की वरिष्ठ विधायक मंदा म्हात्रे ने हाल ही में एक सार्वजनिक सभा में अपने विरोधियों पर तीखा हमला किया। उन्होंने अपने भाषण में कहा कि उनके विरोधी सिर्फ आलोचना करना जानते हैं, लेकिन जनता के विकास के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाते। मानदा म्हात्रे ने आरोप लगाया कि उनके विरोधी सिर्फ अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए झूठी अफवाहें फैलाते हैं और जनता को गुमराह करते हैं। उन्होंने कहा, "मेरे विरोधी सिर्फ आलोचना करते हैं और झूठी खबरें फैलाते हैं। लेकिन जब काम करने का समय आता है तो वो कहीं नजर नहीं आते।"

उन्होंने अपने कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों का भी उल्लेख किया और कहा, "हमने नवी मुंबई में कई विकास परियोजनाएं शुरू की हैं और उन्हें सफलतापूर्वक पूरा किया है। हमारी सरकार ने हमेशा जनता की भलाई के लिए काम किया है और आगे भी करती रहेगी।" मंदा म्हात्रे ने अपने विरोधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि जनता अब जागरूक हो चुकी है और झूठे वादों में नहीं आने वाली। उन्होंने कहा, "विरोधियों को समझना होगा कि अब जनता जागरूक हो चुकी है। उन्हें अब काम करना होगा, सिर्फ आलोचना करने से कुछ नहीं होगा।"

सभा में उपस्थित जनता ने मानदा म्हात्रे के भाषण को जमकर सराहा और उनके समर्थन में जमकर नारेबाजी की। मंदा म्हात्रे का यह बयान स्पष्ट रूप से दिखाता है कि वे अपने विरोधियों को कड़ी टक्कर देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।मंदा म्हात्रे के इस तीखे बयान से यह साफ है कि वे अपने विरोधियों की आलोचनाओं का प्रभावी ढंग से सामना कर रही हैं और अपनी सरकार के विकास कार्यों को प्रमुखता से प्रस्तुत कर रही हैं। जनता की सकारात्मक प्रतिक्रिया से यह स्पष्ट होता है कि उनके नेतृत्व को व्यापक समर्थन मिल रहा है।