Shilpa Shetty-Raj Kundra के खिलाफ मुंबई में FIR, 1.51 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप

FIR against Shilpa Shetty-Raj Kundra in Mumbai, alleging fraud of 1.51 crores A person named Nitin Barai has filed an FIR against Shilpa Shetty and her husband Raj Kundra for cheating. Nitin Barai, who filed the complaint, has accused Shilpa and Raj of committing fraud of 1.51 crores. The person says that Shilpa Shetty and Raj Kundra cheated him of 1.51 crores in 2014-2015 through a fitness company.

Shilpa Shetty-Raj Kundra के खिलाफ मुंबई में FIR, 1.51 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप

FIR against Shilpa Shetty-Raj Kundra in Mumbai, alleging fraud of 1.51 crores

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके हसबैंड राज कुंद्रा की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. पोर्न केस में फंसने बाद राज कुंद्रा अब एक धोखाधड़ी के मामले में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. शिल्पा शेट्टी भी इस मामले में आरोपों के घेरे में हैं. मुंबई की बांद्रा पुलिस ने एक्ट्रेस  शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में केस दर्ज किया है.  

शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ नितिन बरई नाम के एक शख्स ने धोखाधड़ी करने पर FIR दर्ज कराई है. शिकायत दर्ज कराने वाले नितिन बरई ने ने शिल्पा और राज पर 1.51 करोड़ की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. शख्स का कहना है कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने एक फिटनेस कंपनी के माध्यम से 2014-2015 में उनके साथ 1.51 करोड़ की धोखाधड़ी की थी. 

शिल्पा- राज कुंद्रा पर दर्ज हुए ये मामले


नितिन बरई की शिकायतों के बाद शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर मुंबई की बांद्रा पुलिस ने आईपीसी की धारा 406, 409, 420, 506, 34 और 120 (B) के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

किसने कराई शिल्पा- राज के खिलाफ FIR?
शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ नितिन बरई नाम के एक शख्स ने धोखाधड़ी करने पर FIR दर्ज कराई है.