उल्हासनगर: पुलिस की विचित्र नीति पर सवाल !!!!! आखिर क्या पुलिस प्रशासन इस मामले में अपना स्पष्टीकरण देगी ?

खिर क्या पुलिस प्रशासन इस मामले में अपना स्पष्टीकरण देगी? पुलिस प्रशासन की नीयत और उद्देश्यों पर कई सवाल खड़े कर रहा है। उल्हासनगर शहर के डांस बारों को लेकर पुलिस की विचित्र नीति सामने आई है। विट्ठलवाडी पुलिस स्टेशन के हद में स्थित सभी डांस बारों पर रात 9.30 से रात 1.30 बजे तक पुलिस तैनात की गई है और कड़ी निगरानी रखी जा रही है, जबकि शहर के अन्य डांस बारों,मटके के अड़े,जुआ के क्लबों और लॉजिंग एंड बोर्डिंग को लेकर पुलिस मेहरबान नजर आ रही है।

उल्हासनगर: पुलिस की विचित्र नीति पर सवाल !!!!!  आखिर क्या पुलिस प्रशासन इस मामले में अपना स्पष्टीकरण देगी ?

उल्हासनगर: शहर के डांस बारों को लेकर पुलिस की विचित्र नीति ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। विट्ठलवाडी पुलिस स्टेशन के हद में स्थित सभी डांस बारों पर रात 9.30 से रात 1.30 बजे तक पुलिस तैनात की गई है और कड़ी निगरानी रखी जा रही है। जबकि शहर के अन्य डांस बारों, मटके के अड़े, जुआ के क्लबों और लॉजिंग एंड बोर्डिंग को लेकर पुलिस मेहरबान नजर आ रही है।

आखिर क्या पुलिस प्रशासन इस मामले में अपना स्पष्टीकरण देगी ? पुलिस प्रशासन की नीयत और उद्देश्यों पर कई सवाल खड़े कर रहा है।

उल्हासनगर शहर के डांस बारों को लेकर पुलिस की विचित्र नीति सामने आई है। विट्ठलवाडी पुलिस स्टेशन के हद में स्थित सभी डांस बारों पर रात 9.30 से रात 1.30 बजे तक पुलिस तैनात की गई है और कड़ी निगरानी रखी जा रही है, जबकि शहर के अन्य डांस बारों,मटके के अड़े,जुआ के क्लबों और लॉजिंग एंड बोर्डिंग को लेकर पुलिस मेहरबान नजर आ रही है।

आखिर विचित्र नीति को सिर्फ विट्ठलवाडी के हद में चल रहे डांस बारों पर क्यों? क्या पुलिस अन्य डांस बारों,मटके के अड़े,जुआ के क्लबों और लॉजिंग एंड बोर्डिंग पर मेहरबान है क्या?क्या यह नया वसूली का धंधा है?आखिर किसके आदेश पर यह इन ४ डांस बारों पर पुलिस अपनी निगरानी रख रही है?

सवाल खड़े हो रहे हैं:

  • चयनात्मक निगरानी: सबसे बड़ा सवाल यह है कि पुलिस की यह नीति सिर्फ विट्ठलवाडी के डांस बारों पर ही क्यों लागू की जा रही है? क्या पुलिस अन्य डांस बारों, मटके के अड़े, जुआ के क्लबों और लॉजिंग एंड बोर्डिंग पर मेहरबान है?
  • वसूली का धंधा?: क्या यह चयनात्मक निगरानी एक नया वसूली का धंधा है? आखिर किसके आदेश पर पुलिस इन चार डांस बारों पर सख्त निगरानी रख रही है?

पुलिस प्रशासन की नीयत पर सवाल:

  • यह चयनात्मक प्रवर्तन पुलिस प्रशासन की नीयत और उद्देश्यों पर कई सवाल खड़े कर रहा है। क्या पुलिस वाकई में कानून व्यवस्था बनाए रखने का काम कर रही है या फिर इसके पीछे कुछ और कारण हैं?

जनता की मांग:

  • उल्हासनगर के नागरिक पुलिस प्रशासन से इस मामले में स्पष्टीकरण की मांग कर रहे हैं। क्यों केवल विट्ठलवाडी के डांस बारों पर ही चयनात्मक नीति अपनाई जा रही है और इसके पीछे क्या तर्क है? निवासियों को पुलिस अधिकारियों से पारदर्शिता और न्यायपूर्ण जवाब की उम्मीद है।

इस मामले में पुलिस का कोई भी स्पष्टीकरण न आने से उल्हासनगर के नागरिकों में नाराजगी और शंका बढ़ती जा रही है। पुलिस प्रशासन को इस मामले में जल्द से जल्द स्पष्ट और संतोषजनक जवाब देना चाहिए।