शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया है, "राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा द्वारा लगाए गए सभी आरोप मनगढ़ंत, झूठे, नकली, तुच्छ, निराधार, बिना किसी सबूत के हैं, और बदनाम करने और पैसे वसूल करने के उद्देश्य से बनाया गया है।"

शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया

शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया


इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ पब्लिक  प्लेटफार्मों पर उनके खिलाफ ""below the belt" टिप्पणी के लिए 50 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया है। उन्होंने चोपड़ा को नोटिस भेजकर माफी और 50 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की है। चोपड़ा ने कपल के खिलाफ धोखाधड़ी और मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। उसने राज कुंद्रा पर यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी का भी आरोप लगाया था।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया है, "राज  कुंद्रा और  शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा द्वारा लगाए गए सभी आरोप मनगढ़ंत, झूठे, नकली, तुच्छ, निराधार, बिना किसी सबूत के हैं, और बदनाम करने और पैसे वसूल करने के उद्देश्य से बनाया गया है।"

रिपोर्ट के अनुसार, कानूनी मुकदमे में यह भी उल्लेख किया गया है कि शर्लिन ने इस साल शिल्पा को सूचित किया था कि उनकी शिकायत फर्जी है और यह उनके वकील थे जिन्होंने कुंद्रा के खिलाफ आपराधिक शिकायत शुरू करने का सुझाव दिया था। नोटिस में कथित तौर पर यह भी उल्लेख किया गया है कि शर्लिन ने शिल्पा को फोन किया और कहा कि वह राज कुंद्रा के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज करने के लिए खुद पर शर्मिंदा हैं और वह इसे बिना शर्त वापस ले लेंगी।

शेट्टी और कुंद्रा ने चोपड़ा पर 4 अक्टूबर को अपने वकील के माध्यम से पैसे निकालने के इरादे से 48,00,000 रुपये की मांग करने का आरोप लगाया है।

चोपड़ा ने पोर्नोग्राफी रैकेट मामले के दौरान अपना बयान दर्ज कराया था, जिसमें कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था।