क्या मथुरा वृंदावन विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप माथुर चुनाव जीतेंगे ?

अंडर ग्राउंड 360 करोड़ की लागत इलेक्ट्रिसिटी लाइन कार्य" अपने विधायक कार्यकाल में कराया निर्माण

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजपुर में की जनसभा:कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप माथुर के समर्थन में डोर टू

डोर कैम्पेन कर पार्टी की नीतियों की जानकारी दी

कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप माथुर  से The Public News 24 की टीम ने बात की। किस मुद्दे पे चुनाव लड़ रहे है ,क्या है प्लान ?  सुनते है 

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंगलवार की शाम को वृंदावन इलाके के राजपुर गांव पहुंचे। यहां उन्होंने मथुरा वृंदावन विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप माथुर के लिए डोर टू डोर कैम्पेन किया और ग्रामीणों से वोट डालने की अपील की। डोर टू डोर कैम्पेन के बाद सीएम ने जनसभा में ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आप को विकास कार्य कराने हैं तो कांग्रेस को वोट दें।

उन्होंने बघेल समाज के बीच पहुंचकर कांग्रेस की रीतियों व नीतियों से अवगत कराया। प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि योगी सरकार में किसान मजदूर गरीब सभी परेशान हैं। भाजपा सरकार में गरीबों को न खाने को खाना मिल रहा है न पीने को पानी। बिजली का तो कुछ कहना ही नहीं क्या।

उन्होंने कहा कि पार्टी की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी ने समाज के उत्थान के लिए एक संकल्प लिया है। जिसके साथ वह इस चुनाव में होती है। उनके नेतृत्व में महिलाओं को पूर्ण सम्मान मिलेगा प्रदेश की जनता को खुशहाल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।