प्रेग्नेंसी पर उठाए सवाल, किसी ने फेक बेबी बंप बताया; Deepika Padukone ने यूं बंद की ट्रोलर्स की बोलती

Questions raised on pregnancy, someone said fake baby bump; Deepika Padukone stopped trolls from talking like this

प्रेग्नेंसी पर उठाए सवाल, किसी ने फेक बेबी बंप बताया; Deepika Padukone ने यूं बंद की ट्रोलर्स की बोलती

प्रेग्नेंसी पर उठाए सवाल, किसी ने फेक बेबी बंप बताया; Deepika Padukone ने यूं बंद की ट्रोलर्स की बोलती 

Deepika Padukone Flaunt Her Baby Bump: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से कई बार ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। कुछ लोगों ने तो उनकी प्रेग्नेंसी को महज अफवाह करार दे दिया था। अब एक्ट्रेस की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसने खुद-ब-खुद ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर पिछले काफी समय से लाइमलाइट में हैं। हालांकि इस खूबसूरत फेज में एक्ट्रेस को अपनी प्रेग्नेंसी के चलते काफी बार ट्रोल भी होना पड़ा है। सोशल मीडिया पर उनकी अब तक कई सारी वीडियो आई, जिसे देखने के बाद लोगों ने दीपिका की प्रेग्नेंसी पर सवाल खड़े कर दिए। कुछ लोगों ने कहा कि उनका बेबी बंप नहीं दिख रहा। कुछ लोगों ने कहा कि दीपिका और रणवीर सेरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बनने वाले हैं। हद तो तब हो गई, जब कुछ लोगों ने एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को अफवाह करार दिया। अब दीपिका पादुकोण ने बिना कुछ कहे अपनी पोस्ट से ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है। अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका बेबी बंप साफतौर पर देखा जा सकता है। उनके कुछ वीडियो भी सामने आए हैं।

दीपिका के चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

बता दें कि दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी का पांचवा महीना चल रहा है। इस बीच उन्होंने बेबी बंप के साथ फोटोशूट कराया है। इन तस्वीरों को उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इसके अलावा एक्ट्रेस की वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वीडियो में एक्ट्रेस ने येलो लॉन्ग गाउन पहना हुआ है, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखा जा सकता है। इसके अलावा उनका वजन भी थोड़ा बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है।

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे रिएक्ट

दीपिका पादुकोण की इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘आई लव यू मैम। जो लोग आपके बेबी बंप को ट्रोल कर रहे हैं, उन्हें इग्नोर कर दो।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आप बहुत अच्छी लग रही हो।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘दीपिका का प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिख रहा है।’ इस तरह से यूजर्स एक्ट्रेस की तस्वीरों और वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण को अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से कई बार ट्रोल होना पड़ा है। पिछले दिनों एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस पति रणवीर सिंह के साथ वोट डालने पहुंची थीं। इस दौरान कई लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल किया था और कहा था कि उनका बेबी बंप नहीं दिख रहा। कुछ लोगों ने तो यह तक कहा कि कपल सेरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बन रहे हैं। बीते दिनों आलिया भट्ट ने ट्रोलर्स की फटकार लगाई थी। इसके अलावा कई और सेलेब्स भी दीपिका के सपोर्ट में आए थे। हालांकि अब दीपिका ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया है।